मां-बेटे को टक्कर मारकर भागा आदमी, दूसरे दिन पता चला उसी के बीवी-बच्चे थे

बीजिंग । चाइना में हिट एंड रन का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नशे में कार से झांग ने इलेक्ट्रिक मोटरसाइकल सवार महिला और बच्चे को टक्कर मार दी। इसके बाद वह मौके पर रुकने के बजाय वह भाग निकला।

चाइना के शैंडॉन्ग प्रांत के ट्राईबा शहर में 22 मार्च को हुई इस घटना में टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटर के परखच्चे उड़ गए। एमरजेंसी सेवा की मदद से घायल मां और बच्चे को हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई, जबकि महिला आईसीयू में भर्ती है।

इस मामले में पुलिस ने झांग को गिरफ्तार कर लिया है। अगले दिन जब उसे टक्कर लगे लोगों के बारे में बताया और दिखाया, तो झांग के होश उड़ गए। दरअसल, नशे में उसने अपने ही बीबी-बच्चे को टक्कर मार दी थी।

झांग से पुलिस पूछताछ में बताया कि वो अपने एक रिश्तेदार के यहां परिवार के साथ डिनर करने गया था। वहां से वो अपनी वैन में और उसकी पत्नी, बच्चे स्कूटर से घर जाने के लिए निकले थे। पार्टी में शराब पीने के कारण झांग बहुत नशे में था।

इस दौरान उसने स्कूटर को टक्कर मार दी। हड़बड़ी में झांग वहां से फौरन फरार हो गया। उसे डर था कि वह अगर रुका तो फंस जाएगा। अनजाने में वो अपनी ही बीवी-बच्चे को सड़क पर तड़पता छोड़कर भाग गया था। अगले दिन जब उसे सच्चाई का पता चला, तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.